apploan.co.in

Hindutva Movie Review in Hindi फिल्म के डायलॉग्स लाजवाब हैं,!

हिंदुत्व‘ के टाइटल से अंदाजा लगाया जा सकता है ! कि यह फिल्म लोगों के बीच एक अलग ही कहानी लेकर आई है! आपको बता दें कि आज यानी 07 अक्टूबर को करण राजदान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हिंदुत्व’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

हिंदुत्व Movie Review in Hindi :- करण राजदान ने एक कहानी और पटकथा लिखी है! जो हिंदू दर्शकों के बीच हिंदुत्व की भावनाओं का फायदा उठाने की कोशिश करती है! नहीं तो ड्रामा में थोड़ा बहुत कीमती है! पटकथा में भावनाओं की कमी पाई जाती है जो आंसू बहा सकती है!

Hindutva Movie Review in Hindi)

फिल्म की कहानी उत्तराखंड पर आधारित है, जहां यूनिवर्सिटी में छात्र संघ नेता समीर सिद्दीकी (अंकित राज) का दबदबा है! समीर का मानना ​​है! कि भारत में मुसलमानों पर बहुत अत्याचार हुए हैं,! इसलिए वह हिंदुओं से बहुत नफरत करते हैं! समीर की सोच को उसकी प्रेमिका सपना गुप्ता (सोनारिका भदौरिया) का समर्थन है,! लेकिन दूसरी ओर, समीर के बचपन के दोस्त भरत शास्त्री (आशीष शर्मा), जो कि विश्वविद्यालय में पढ़ रहा है!, समीर की सोच से सहमत नहीं है!

image cr हिंदुत्व

कहानी आगे बढ़ती है और भरत विश्वविद्यालय के अध्यक्ष के चुनाव में समीर के खिलाफ खड़े होने का फैसला करते हैं! जब समीर को इस बात का पता चलता है ! तो वह भरत को चुनाव में न खड़े होने की सलाह देता है !, लेकिन भरत समीर की एक नहीं सुनता, जिससे समीर की प्रेमिका सपना भरत से बहुत नफरत करने लगती है! अब आगे क्या होगा ! , विश्वविद्यालय का चुनाव कौन जीतेगा और क्या भारत के प्रति सपना की नफरत कभी बदलेगी, आपको फिल्म देखनी होगी!

ये भी पढ़ें: Adipurush Teaser Review: प्रभास और सैफ की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर और पोस्टर लॉन्च

दिशा निर्देशन: Movie Review in Hindi

फिल्म का निर्देशन करण राजदान ने किया है! और उनका निर्देशन ठीक-ठाक है! फिल्म का स्क्रीनप्ले बेहतरीन है और सिनेमैटोग्राफी बेहतरीन है! फिल्म का पहला पार्ट जबरदस्त है! , लेकिन दूसरे पार्ट में फिल्म थोड़ी धीमी हो जाती है !. फिल्म के डायलॉग्स लाजवाब हैं,!

क्यों देखें हिंदुत्व Movie 

हिंदुत्व हिंदुत्व के गौरव की बात करता है! फिल्म लोगों को बताती है कि हिंदू धर्म सबसे बड़ा धर्म है ! और हिंदुओं को अपने धर्म पर गर्व महसूस करना चाहिए! फिल्म यह भी बताती है कि अब समय आ गया है कि सभी हिंदू एकजुट हों ! और अपने धर्म के लिए लड़ें, नहीं तो वह दिन दूर नहीं जब भारत भी इस्लाम देश बन जाएगा ! इसलिए अगर आपको हिंदू होने पर गर्व महसूस होता है! तो आपको यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए!

हमारे सोशल मीडिया को तुरंत फॉलो करे!

हिंदुत्व
हिंदुत्व
हिंदुत्व

About Rohan

Check Also

Urgent लिजिए Incred Loan App से 15 लाख तक लोन

अब जमाना है घर बैठे लोन लेने का अब अगर आपको कभी पैसो की जरुरत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *